जम्मू-कश्मीर के साबां में 24 अप्रैल को पीएम की विशाल रैली, त्रिस्तरीय होगी पीएम की सुरक्षा

राष्ट्रीय पंचायत दिवस पर सांबा जिले के गांव पल्ली में देशभर की पंचायतों के प्रतिनिधियों और विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को राष्ट्रीय पंचायत दिवस के अवसर पर जम्मू कश्मीर के सांबा जिले के पल्ली में देश भर की पंचायतों के प्रतिनिधि-मंडलों के साथ साथ एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं। इस कार्यक्रम की तैयारियां बड़े पैमाने पर शुरू कर दी गई हैं। सुरक्षा व्यवस्था को भी मौके के अनुकूल चाक-चौबन्द किया जा रहा है।

रैली के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के मजबूत इंतजाम किए जा रहे हैं। इसको लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया और प्रबंधों के लिए तैनात सुरक्षा अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होने बैठक में सुरक्षा अधिकारियों को कड़े दिशा-निर्देश भी दिए। रैली की सुरक्षा सुनिश्चित करने की दृष्टि से गांव में जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवान तैनात कर दिए गए हैं। पल्ली गांव पहुंचकर डीजीपी दिलबाग सिंह ने रैली स्थल का निरीक्षण भी किया और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ जिला प्रशासन के अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पल्ली में होने वाली रैली को लेकर इस वक्त पल्ली पंचायत के चारों ओर मजबूत सुरक्षा दायरा बनाया गया है। सुरक्षा क्षेत्र में आने जाने वाले हर व्यक्ति पर सुरक्षा-कर्मी पैनी नजर बनाए हुए हैं। सोमवार को प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डॉ जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में केंद्र की उच्च स्तरीय टीम ने रैली को कामयाब बनाने की तैयारियों के साथ क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंधों के बारे में जानकारी भी ली थी।

Send this to a friend